बेतिया में शराब कारोबारी गिरफ्तार:पुलिस ने बड़े पैमाने पर बरामद किया अंग्रेजी शराब, होम डिलीवरी कर रहा था युवक; रंगे-हाथ पकड़ाया

बेतिया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार कारोबारी साहेब सहनी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार कारोबारी साहेब सहनी।

बेतिया के मझौलिया पुलिस ने शुक्रवार के दिन जवकटिया में छापामारी कर एक शराब कारोबारी साहेब सहनी (25) को होली के अवसर पर अंग्रेजी शराब की डिलिवरी करते रंगे हाथों पकड़ा।इसके पास से 375 एमएल रॉयल स्टैग के 12 बोतल,180 एमएल 8 पीएम टेट्रा फ्रूटी 17 पैक, नेपाली कस्तूरी एक अदद तथा पांच -पांच लीटर के दो गैलेन में रखे चुलायी शराब बरामद किया गया।

मझौलिया थाना के इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि शराब कारोबारी को न्याययिक हिरासत में जेल भेजा गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि उत्पाद विभाग पटना की टीम ने सूचित किया था कि कारोबारी जवकटिया निवासी साहब सहनी होली को लेकर शराब की बिक्री कर रहा है। सूचना के आलोक में मझौलिया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसआई राजीव कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की और रंगे हाथों साहेब सहनी को गिरफ्तार किया।

इसके अलावे मझौलिया पुलिस ने महोदीपुर भट्ट टोला टोला में छापेमारी कर 10 लीटर चुलायी शराब बरामद किया। हालांकि, यहां कारोबारी पुलिस को देख भागने में सफल रहे। पुलिस ने चार कारोबारियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। होली के अवसर पर पुलिस कार्रवाई से शराब के धंधेबाजों में हड़कंप है।