पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्याएं:जनता दरबार में सुनी गई आम लाेगाें की समस्याएं

बेतिया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जनता की समस्याओं को लेकर प्रखंड मनरेगा भवन के सभागार मे सभी विभागीय पदाधिकारियों की एक बैठक की गई। जिसके बाद जन समस्या के लिए जनता दरबार का आयोजन किया गया। बैठक मे मनरेगा, कृषि, स्वास्थ्य ,अंचल सहित अन्य विभागों के पदाधिकारी उपस्थित रहे। जनता दरबार को संबोधित करते हुए भाजपा विधानसभा प्रभारी उमेश पांडेय ने कहा की भूमि से संबंधित कई प्रकार के समस्याओं को लेकर लोग अंचल का चक्कर लगा रहे हैं। विधायक प्रतिनिधि अशोक सिंह ने कहा कि मनरेगा मे मजदूरो को रोजगार मुहैया कराने तथा संचालित योजनाओं को गुणवत्तापूर्ण धरातल पर उतारने की बात कही।

भाजपा मंडल अध्यक्ष पप्पू सिंह उर्फ दिग्विजय सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग मे महिला चिकित्सक के नहीं रहने से महिलाओं के इलाज में काफी परेशानी हो रही है। भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष बबलू उर्फ नीरज गुप्ता ने कहा कि कृषि विभाग द्वारा किसानों को ससमय खाद बीज नही मिलने से उनकी परेशानी बढ़ जाती है। मौके पर मोतीलाल साह, बाबू साहेब पांडेय, राजकिशोर ठाकुर, जेई तबिज मुजमिल, राजेश कुमार, टीआरपी एस चंद्रशेखर, कृषि समन्वयक बिजय सिह, चंद्रशेखर चौबे, सुनिल कुमार, शंभूशरण राव सहित सभी विभागों के अधिकारी व कर्मी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें