पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:जनता ही नेता व अधिकारियों पर नियंत्रण रखती है : वीरेंद्र

बेतिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गंडक विभाग परिसर में जन सुनवाई का आयोजन

प्रखंड कार्यालय के समीप गंडक विभाग परिसर में भाकपा-माले के बैनर तले विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता की उपस्थिति में जन सुनवाई का आयोजन किया गया। जिसमें प्रखंड व अंचल, स्वास्थ्य विभाग समेत कई विभाग के अधिकारी व सैकड़ों जनता शामिल रहे। विधायक ने कहा कि जनता ही सरकार के भ्रष्ट व्यवस्था को समाप्त कर सकती है। जनता ही समय-समय पर जनप्रतिनिधियों समेत अधिकारियों पर नियंत्रण रखती है। उन्होंने जन सुनवाई के दौरान सभी की शिकायत के मद्देनजर संबंधित अधिकारियों समेत प्रखंड क्षेत्र के सभी मुखिया समेत तमाम लोगों से भ्रष्ट व्यवस्था को समाप्त करने के मुहिम को सफल बनाने की अपील किया।  वहीं सबैठवां के जयईश्वर राम ने प्रखंड व अंचल में गरीबों की कोई नहीं सुनने का आरोप लगाया ।

बेहरा के लालबाबू पासवान ने बेहरा में 150 महादलितों को वर्षों से बसे भूमि का पर्चा देने तथा वृद्धा पेंशन के लाभुकों को राशि भुगतान की मांग की। कठियामठिया के पूर्व मुखिया राजेन्द्र राम ने पीएम आवास योजना में अवैध उगाही पर रोक लगाने समेत कबीर अंत्येष्टि व मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के लंबित राशि के भुगतान कराने की शिकायत दर्ज कराया। गुड्डू मिश्र ने प्रखंड कार्यालय में स्थाई आधार कार्ड बनाने व नल जल योजना में अनियमितता की जांच की मांग रखी। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामप्रताप पासवान ने की। अधिकारियों में बीपीआरओ शिवाधर पांडेय, एमओ सुशील प्रताप सिंह, बीएओ धीरेंद्र कुमार सिंह,सीडीपीओ मनोरमा, जीविका की बीपीएम सर्फुननेशा, डा. उमेश पाण्डेय, सीडीपीओ मनोरमा कुमारी, विद्युत विभाग के जेई अजय कुमार,बीइओ कृष्णानंदन सिंह,समाजसेवी शंभु प्रसाद कानन, भाकपा(माले) के इस्लाम अंसारी, सुजायत अंसारी,राजद के जावेद अख्तर उर्फ पप्पू, राजन,वीरु श्रीवास्तव आदि कई उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser