पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उत्पाद विभाग व पुलिस की कार्रवाई:गरभुआ में सुबह 4 बजे से 8 घंटे तक हुई छापेमारी, शराब की दर्जनों भट्ठियां ध्वस्त

बेतिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 92 हजार का 18000 लीटर कच्चा माल नष्ट

सिरसिया ओपी क्षेत्र के गरभुआ गांव के सरेह में मद्य निषेध विभाग, एंटी लिक्विड टास्क फोर्स व पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार की अल सुबह छापेमारी कर शराब के दर्जनों अवैध भट्ठियों को ध्वस्त किया है। इस दौरान वहां से 125 लीटर शराब, शराब बनाने के कई उपकरण जब्त किया गया। उत्पाद अधीक्षक लाला अजय कुमार सुमन ने बताया कि 4 बजे सुबह में गांव में छापेमारी की गई। करीब 8 घंटे तक छापेमारी चली। शराब बनाने के पांच ठिकानों पर हुई छापेमारी में शराब की दर्जनों भट्ठियां ध्वस्त कर 125 लीटर शराब तथा उपकरण जब्त किया गया है।

शराब बनाने के लिए रखे गए 18 हजार लीटर कच्चे माल को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। छापेमारी के दौरान धंधेबाज फरार हो गए। बरामद शराब की कीमत करीब 92 हजार रुपए बताया जाता है। शराब बनाने के धंधे में शामिल धंधेबाजों को सिरसिया ओपी पुलिस चिह्नित कर रही है। बताया गया है कि उत्पाद अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली की गरभुआ गांव के नहर के किनारे चोरी-छिपे शराब बनाने का धंधा चल रहा है। सूचना पर संयुक्त टीम अहले सुबह गांव में छापेमारी आरंभ किया। टीम को देख धंधेबाज फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें