पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आपदा:रामनगर महुई में घर पर गिरा ठनका, नुकसान नहीं

बेतिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामनगर में लगातार दो दिन से झमाझम बारिश के बाद लोगों राहत की सांस ली है। प्रखंड के महुई वार्ड नं दस में बीती शाम बिजली ठनका ई. शाकिर हुसैन के घर पर गिर गई। जिस घर बिजली गिरी उस घर में एक भी सदस्य मौजूद नहीं थे जिसके कारण कोई हताहत नहीं हो सका है। जब बिजली गीरी तब तीव्र आवाज सुनकर स्थानीय लोग में डर का महौल बन गया। ई. शाकिर का पूरा परिवार पटना रहता है। तीन मंजिला इमारत में छत पर पानी मोटर पाइप, शौचालय गैस पाइप क्षतिग्रस्त समेत छत में एक छोटा होल बन गया है। वहीं योगापट्‌टी नवलपुर थाना क्षेत्र के पिपरहिया राधा कांत तिवारी के टोला में ठनका गिरने से दो महिला समेत तीन लोग घायल हो गये है। सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

घटना पिपरहिया राधाकांत तिवारी के टोला की है। बताते है कि मंगलवार को करीब 12 बजे आकाशीय बिजली चमकने के साथ ही ठनका गिर गया। अचानक ठनका गिरने से मनोज चौधरी की 30 वर्षीय पत्नी मंजू देवी, उसकी मां 50 वर्षीय तारा देवी तथा उनका बच्चा 4 वर्षीय अमित कुमार घायल हो गया। जिसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र योगापट्टी इलाज के लिए ले जाया गया। पीएचसी में उसका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने बताया कि तीनों की स्थिति में सुधार हो रहा है। तीनों खतरे से बाहर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें