पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लिया जायजा:शहर को जाम से निजात दिलाने में सहायक सड़क होगी अहम

बेतिया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम ने सड़क निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, अविलंब कार्य पूर्ण करने का एजेंसी को दिया निर्देश

शहर के ब्लॉक रोड से हरिवाटिका चौक व न्यू बस स्टैंड से दक्षिणी द्वार से अरेराज मुख्य सडक मार्ग को जोडने के लिए बनने वाली 2.7 किलोमीटर लंबी सड़क का जिलाधिकारी कुंदन कुमार ने निरीक्षण किया। डीएम ने आरडब्लूडी के अभियंता को उम्दा एवं गुणवत्तापूर्ण तरीके से सड़क का निर्माण कराने का निर्देश दिया। कहा कि सड़क की गुणवत्ता में किसी तरह की कोताही या लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। किसी तरह की शिकायत मिलती है,तो निर्माण एजेंसी के अलावे विभागीय पदाधिकारी व कर्मियों पर कार्रवाई की जायेगी। ससमय काम पूर्ण कराने का निर्देश दिया गया। डीएम ने कहा कि सहायक सड़कों के निर्माण होने से शहर में बड़े वाहनों के परिचालन पर ब्रेक लगेगा।

गुणवत्ता में कमी होने पर होगी कार्रवाई : सेफ्टी को लेकर रोड डेलीनेटर व साइनेजर प्रॉपर लगेगा

डीएम ने आरजब्लूडी के अभियंता को सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्मूथ सड़क का निर्माण कराने का निर्देश दिया है। रोड सेफ्टी को देखते हुए सड़क में डेलीनेटर, साइनेजर प्राॅपर तरीके से अधिष्ठापित करने को कहा।

4.37 करोड़ रुपए खर्च कर किया जा रहा है निर्माण

शहर के ब्लॉक रोड से हरिवाटिका चौक तथा न्यू बस स्टैंड के दक्षिणी द्वार से अरेराज मुख्य मार्ग को जोडने वाली सडक का निर्माण साढे पांच मीटर चौडा होगा। निर्माण कार्य 4.37 करोड़ की राशि खर्च की जा रही है। डीएम ने कहा कि शहर के विकास के लिए बेहतर रोड नेटवर्क होना अत्यंत ही जरूरी है। इस दिशा में जिला प्रशासन कई कार्य योजनाओं पर कार्य कर रहा है। निर्माण हो जाने के उपरांत शहर के सौंदर्यीकरण को भी बल मिलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser