पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आंदोलन की चेतावनी:डीपीओ को पत्र भेजकर सेविका-सहायिकाओं ने लंबित मानदेय का भुगतान कराने की मांग की

नरकटियागंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अविलंब भुगतान नहीं हाेने पर एकजुट होकर किया जाएगा आंदोलन
Advertisement
Advertisement

वैश्विक महामारी व कुर्बानी पर्व के मौके पर भी मानदेय भुगतान लंबित रखने को लेकर नरकटियागंज नगर परिषद व प्रखंड की सेविका व सहायिकाओं ने जिला कार्यक्रम पदाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए अविलंब भुगतान कराने की मांग की है। भुगतान नहीं होने की सूरत में सेविकाओं ने गोलबंद होकर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। संघ की जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष स्नेहलता, प्रखंड अध्यक्ष पम्मी, संरक्षक प्रभा सिन्हा, उपाध्यक्ष अर्पणा राय, कोषाध्यक्ष आभा देवी, सहायिका कांति देवी, मुन्नी देवी, सीता देवी, संगमिला देवी, पुनिता देवी, सुनीता देवी, अनिता देवी आदि ने आक्रोश जताते हुए कहा कि वर्ष 2016-17 से पूर्व के लंबित मानदेय का भुगतान अब तक नहीं किया गया है।

जबकि अन्य सभी परियोजनाओं में मानदेय का भुगतान कर दिया गया है। केवल नरकटियागंज परियोजना में इसे जान बूझकर लटकाया जा रहा है। कोरोनाकाल के इस विषम परिस्थिति में बिना मानदेय के गुजारा करना मुश्किल हो गया है। मानदेय के संबंध में कार्यालय के कर्मियों द्वारा भी गंभीरता नहीं दिखाया जाता। वहीं पिछले कई दिनों से सभी कर्मी भी कार्यालय में अनुपस्थित रह रहे हैं। इस कारण विभागीय जानकारी लेने में भी परेशानी हो रही है। सेविका व सहायिकाओं ने अपने मानदेय के अविलंब भुगतान करवाने की मांग करते हुए यह भी कहा है कि अगर भुगतान अब भी नहीं किया गया तो बाध्य होकर सेविका व सहायिका आंदोलन करेंगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement