पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मरम्मत:समाजसेवी ने कराई सड़क की मरम्मत, बनवाया मोटरेबल

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों की परेशानी देख समाजसेवी ने निजी कोस से कराई मरम्मत

सदर प्रखण्ड के बानूछापर पंचायत के पश्चिमी रेलवे गुमटी से संत कबीर रोड बानूछापर जाने वाली मुख्य सड़क दुर्गा पूजा मंडप के पास की जर्जर सड़क को पंचायत के युवा समाजसेवी सह भाजपा नेता ने शनिवार को निजी खर्च से मोटरेबल बनवाया। गौरतलब हो कि विगत 20 दिनों से वह सड़क काफी जर्जर हालत में थी। जिससे ग्रामीणों को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। ग्रामीणों की इस समस्या को देख समाजसेवी मुकेश यादव ने अपने खर्च से सड़क पर मिट्टी व राबीस भरवाकर उसे चलने योग्य बनवाया।

ग्रामीण दीपू शर्मा, रवि रंजन, विशाल शर्मा, विकास पटेल, राकेश वर्मा, राजेश वर्मा, नसीम मियां आदि ने बताया कि लगातार बारिश से उक्त सड़क काफी जर्जर हो गई थी। जिसपर चलना भी काफी खतरनाक हो गया था।उसको दुरुस्त कराने के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों का की बार ध्यान आकृष्ट कराया गया। लेकिन उन्होंने उसकी सुधी नहीं ली। मुकेश यादव ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर उन्होंने सड़क को मोटरेबल बनाने का प्रयास किया है। ताकि लोगों को आने जाने में सहुलियत मिल सके। यहां बता दें कि बानूछापर पंचायत का यह मुख्य सड़क है। जहाँ से संतकबीर रोड होते हुए छावनी जाने का मुख्य मार्ग। बाबजूद सड़क उपेक्षित पड़ा हुआ है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें