पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या की आशंका:सब्जी विक्रेता के पुत्र की गला रेत कर हत्या, सड़क के किनारे से शव बरामद

बेतिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंघाछापर व लालगढ़ में ट्यूशन पढ़ाने गया था उपेंद्र

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महनागनी निवासी तथा सब्जी विक्रेता देवनाथ साह के पुत्र उपेंद्र कुमार (20) की गला रेत हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद शव सड़क के किनारे फेंक दिया गया। आसपास के लोगों की सूचना पर शुक्रवार की सुबह मुफस्सिल पुलिस पादरी दुसैया से सखुवाल जाने वाली सड़क के अकडहिया पुल के समीप से शव बरामद कर लिया। थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सुपुर्द कर दिया गया। छानबीन की जा रही है। बताया गया कि सूचना पर शुक्रवार की सुबह उपेंद्र के परिजन ने शव की पहचान की।

उपेंद्र आरएलएसवाई कॉलेज के बीए का छात्र था। उपेंद्र के भाई अनुज कुमार ने बताया कि प्रतिदिन की तरह उपेंद्र गुरुवार की सुबह करीब 6:30 बजे साइकिल से ट्यूशन पढ़ाने घर से निकला था। वह सिंघाछापर व लालगढ़ में ट्यूशन पढ़ाने जाता था। पर उस दकन रात्रि तक घर नहीं लौटा। परिजन उसकी खोजबीन करने लगे पर कहीं भी उसका पता नहीं चल सका। मृतक के पिता ने आशंका जताई है कि लालगढ़ के किसी से ट्यूशन पढ़ाने को लेकर उसके पुत्र से विवाद था। यह हत्या का कारण हो सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें