पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सामग्री बांटी:एसएसबी 21वीं वाहिनी डी कंपनी ने ग्रामीणों के बीच राहत सामग्री बांटी

बेतिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वाल्मीकि नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर रमपुरवा पंचायत अंतर्गत स्थित एसएसबी 21 वी वाहिनी डी कंपनी के कैंप में 32 ग्रामीणों को दैनिक उपयोग में आने वाली वस्तुओं का वितरण किया गया। बता दें कि जिन 32 ग्रामीणों के बीच में एसएसबी और गूंज संस्था के द्वारा दैनिक उपयोग में आने वाली वस्तुओं का वितरण किया गया है वह ग्रामीण लक्ष्मीपुर पुल के पास से एक कच्ची सड़क का निर्माण अपने श्रम के द्वारा किया था। ग्रामीणों के द्वारा किए गए इस कार्य को देखकर एसएसबी ने उन्हें अपनी ओर से मदद करने की बात कही और शनिवार की देर शाम डी कंपनी के प्रांगण में एसएसबी और गूंज संस्था के द्वारा इन ग्रामीणों को दैनिक उपयोग में आने वाली वस्तुओं को देकर उनका हौसला अफजाई किया।

इस बाबत जानकारी देते हुए एसएसबी 21 वी वाहिनी डी कंपनी के इंस्पेक्टर अमित कुमार शर्मा ने बताया कि इन ग्रामीणों का परिश्रम देखकर मन खुश हुआ क्योंकि इन्होंने एक कच्ची सड़क को अपने श्रम के द्वारा मिट्टी भराई कर बनाया और लोगों को आने-जाने की सुविधा प्रदान की जिसके तहत गूंज संस्था के संचालक अजय झा और एसएसबी ने इन्हें दैनिक उपयोग में आने वाली वस्तुएं देकर हौसला बढ़ाया है। इस कार्यक्रम में एसएसबी के अन्य जवानों में सुमित कुमार और वाइल्डलाइफ के सदस्य भी शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें