पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संक्रमित:सतर्क रहें : जिले में मिले 17 नए कोरोना संक्रमित

बेतिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सितंबर में पहली बार 20 से नीचे आया आंकड़ा

जिले में पहली बार सितंबर माह में कोरोना पॉजिटिव का ग्राफ 20 से नीचे रहा है। 24 घंटे के अंदर मात्र 17 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिससे जिले में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 4253 तक पहुंच गया है। पिछले 24 घंटे के दौरान जिले में 3000 से अधिक लोगों की कोरोना जांच की गई।जिसमें 78 नये संक्रमितों की पहचान की गयी है। सोमवार को जिले के जीएमसीएच समेत विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों पर हुई जांच के 17 नये संक्रमितों की पहचान हुई है। इस बीच पिछले चौबीस घंटे में 49 लोगों ने कोरोना को मात भी दिया है।

कोरोना से अबतक जिले में 3729 ठीक हुए हैं। जिले में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या वर्तमान समय में 506 है। जिलाधिकारी कुंदन कुमार ने बताया कि पहली बार कोरोना का ग्राफ नीचे आना सुखद है। जिन लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है, उनको होम आइसोलेशन में रखा गया है। मेडिकल किट उपलब्ध करा दिया गया है। मेडिकल टीम निगरानी कर रही है। अगर किसी में कोरोना का लक्षण ज्यादा पाया जाता है, तो उसे जीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जायेगा, ताकि उनका बेहतर इलाज किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें