पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुलासा :बानूछापर तालाब पर ही चाकू गोदकर की गई थी सुभाष की हत्या, जमीन की खरीद-बिक्री के लिए दिया अंजाम

बेतिया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बानुछापर के प्रॉपर्टी डीलर सुभाष यादव की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दी है। सुभाष की हत्या बेतिया में ही चाकू से गोदकर की गई थी। फिर शव को एक मैट में लपेटकर चारपहिया वाहन में रखकर उसे मझौलिया थाना क्षेत्र के अहवर नहर के समीप में फेंक दिया गया था। पुलिस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है। सुभाष यादव की हत्या बेतिया बानुछापर में एक पोखरा के समीप बदमाशों ने 26 जून की रात चाकू से गोदकर कर दी। सुभाष की हत्या जमीन खरीद बिक्री के पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में की गई थी। गिरफ्तार बदमाशों ने इसका खुलासा किया है। 

बानूछापर देवनगर के एक भूखंड की खरीद-बिक्री को लेकर हुआ था विवाद

बानुछापर देवनगर के एक भूखंड की खरीद बिक्री को लेकर सुभाष का बानुछापर के एक व्यक्ति से विवाद था। गिरफ्तार सुजीत और मेराज ने बताया कि सुजीत, टिंकू, अमन अंकित उर्फ आर्यन सुभाष के साथ चांदमारी पोखरा पर एकत्रित हुए। सब खाए पिए। इसी बीच सुभाष को पकड़ लिया। बाकी के युवकों ने चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी। प्लास्टिक के मैट में शव लपेट बोलेरो में रख दिया। मेराज बोलेरो पर और टिंकू, अमन व अंकित क्रेटा पर सवार हो गए। सबने मिलकर नहर के किनारे फेंक दिया।

हत्याकांड में इनकी हुई गिरफ्तारी

एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि सुभाष हत्याकांड में बानुछापर के मेराज, सुजीत व बैरिया थाना क्षेत्र के हाटसरैया निवासी सनवार खान को गिरफ्तार किया गया है। राजीव झा को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

बानूछापर के प्रोपर्टी डीलर हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली गई है। मामले में शामिल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। दो चारपहिया वाहन जब्त किए गए है। पुलिस ने कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। -निताशा गुड़िया, एसपी बेतिया

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement