पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुआयना:डीएम व एसपी के साथ वाल्मीकिनगर पहुंचे पर्यवेक्षक

बेतिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएसबी 21वीं वाहिनी गंडक बैराज के फाटक नंबर 1 से फाटक नंबर 4 तक का मुआयना किया

वाल्मीकि नगर में विधानसभा चुनाव को लेकर पर्यवेक्षक बीआर बालाकृष्णन जिला प्रशासन के बड़े अधिकारियों के साथ चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए बाल्मीकि नगर पहुंचे। पर्यवेक्षक ने सबसे पहले एसएसबी 21वीं वाहिनी गंडक बैराज के फाटक नंबर 1 से लेकर फाटक नंबर 4 तक का मुआयना किया और गंडक बैराज के कंट्रोल रूम में जल स्तर के कंट्रोलिंग के बारे में बड़े अधिकारियों से जानकारी भी हासिल की। उनके साथ है बेतिया डीएम कुंदन कुमार एवं बेतिया एसपी उपेंद्र कुमार वर्मा सहित बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव भी मौजूद थे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पर्यवेक्षक बी आर बालाकृष्णन चुनावी तैयारियों को लेकर संतोष जताया। उन्होंने अपने आने का प्रयोजन विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जायजा लेने के लिए बताया। बाल्मीकि नगर पहुंचने के उपरांत पर्यवेक्षक गंडक बैराज से सीधे अपने काफिले के बीच जल संसाधन विभाग के अतिथि गृह पहुंचे जहां पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत भी की। तत्पश्चात पर्यवेक्षक नव निर्मित इको पार्क का मुआयना भी किया और सरकार द्वारा कराए गए कार्य से संतोष जाहिर भी की।

पर्यवेक्षक की अगवानी करने वालों में एएसपी अभियान धर्मेंद्र कुमार झा के साथ-साथ जिले के अन्य पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी शामिल रहे। वही गंडक बैराज के निरीक्षण के दौरान एसएसबी 21 वी वाहिनी के कमांडेंट राजेंद्र भारद्वाज के साथ साथ सहायक कमांडेंट देवेंद्र उपाध्याय सहित एसएसबी के जवान भी सुरक्षा में चाक-चौबंद लगे थे। पर्यवेक्षक बीआर बालाकृष्णन ने बताया कि चुनाव की तैयारियों की जायजा लेने के साथ यहां की प्राकृतिक सौंदर्यता का दर्शन संयोग की बात है।

खबरें और भी हैं...