पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:वृषण पटेल इंटर काॅलेज में शिक्षक हुए सम्मानित

बेतिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामनगर पकड़ी देवराज गांव स्थित वृषण पटेल इन्टर काॅलेज में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित सेवा निवृत्त शिक्षक सदाकांत शुक्ला ने किया तथा संचालन मो फैज अहमद ने की। इस काॅलेज के सचिव मो नौशेर आलम ने विद्यालय के संबद्धता से विकास पर विस्तृत प्रकाश डाला। उन्होंने ने शिक्षक, शिक्षकेतर कर्मचारी के सेवा निवृत्त व मृत्यु के उपरांत विद्यालय के कोष से पांच लाख रुपए दिए जाएंगे इसकी जानकारी दी।

अपने गुरु शिक्षक सदाकांत शुक्ला, रामलोचन प्रसाद, मो बदरूल हसन कैफ,मो अरमान को शाॅल ओढ़ाकर सम्मानित किया। पूर्व शिक्षक अरूण कुमार, आनंद कुमार को भी शाॅल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। शिक्षक सदाकांत शुक्ला ने बताया कि मेरे शिष्य ने देवराज इलाके में इन्टर काॅलेज को खोला है जो विकास के पथ पर अग्रसर हो चला है मेरे साथ साथ चम्पारण के लिए गर्व की बात है। इस मौके पर ट्रस्ट के सदस्य परवेज आलम, डॉ मुकेश कुमार, डॉ राजभुवन, उदय कुमार, सज्जाद हुसैन, जावेद आलम, ललन सिंह समेत स्थानीय समाजसेवी व अन्य थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें