पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सराहना:कठिन समय में कार्यों की निरंतरता से ही बनती है व्यक्ति की पहचान

बेतिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेवानिवृत्ति के उपरांत एलडीएम को दी गई विदाई, कार्यकाल की हुई सराहना

जिले के अग्रणी बैंक सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के प्रबंधक अखिलेश्वर द्विवेदी शुक्रवार को सेवानिवृत्त हो गए। सेवानिवृत्ति के उपरांत बैंक कर्मियों ने एक सादे समारोह का आयोजन कर उन्हें विदाई दी। विदाई समारोह में शामिल सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल अग्निहोत्री ने कहा कि एलडीएल श्री द्विवेदी का कार्यकाल काफी बेहतर रहा है। कोरोना संकट में भी इन्होंने बेहतर तालमेल के साथ कार्यों को अंजाम दिया। इसके लिए ये धन्यवाद के पात्र हैं। उनके सहयोग की बदौलत ही लीड बैंक का कार्य बिना बाधा संचालित हुआ।

एलडीएम ने उन्हें सहयोग के लिए सभी बैंक प्रबंधकों व कर्मियों का आभार व्यक्त किया। वरिष्ठ प्रबंधक सतीश कुमार ने एलडीएम श्री द्विवेदी से मिले मार्गदर्शन व उनके कार्य शैली की सराहना की। उन्होंने कहा कि सेवाकाल में आना व जाना तो लगा ही रहता है, लेकिन आदमी की वास्तविक पहचान उसके कार्यों से ही होती है। एपीएमसी शाखा प्रबंधक अभिषेक कुमार ने कहा कि हम सबके लिए द्विवेदी सर हमेशा प्रेरणा स्रोत बने रहेंगे। मौके पर सहायक प्रबंधक सत्येंद्र कुमार,पुनीत कुमार,रंजन पांडेय सहित कई प्रबंधक व बैंक कर्मी मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें