पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संकल्प दिवस:पूर्व विधायक सत्यनारायण के श्राद्धकर्म पर मनाया गया पार्टी का संकल्प दिवस

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले के 5 किसानों को माला पहनाकर व अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के पूर्व राज्य सचिव सह पूर्व विधायक सत्यनारायण सिंह के श्राद्धकर्म के अवसर पर जिला पार्टी कार्यालय में गुरुवार को संकल्प दिवस मनाया गया। इस दौरान उनके तैल्य चित्र पर फूल-माला अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। उनके श्राद्धकर्म के अवसर पर जिले के पांच किसानों को माला पहनाकर व अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। सत्यनारायण सिंह बिहार पार्टी के सचिव के साथ साथ अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय स्तर के भी नेता भी थे। कालेज की नौकरी के दौरान ही व्यवस्था के प्रति आक्रोश ने उन्हें वामपंथ की ओर आकर्षित किया और भाकपा से जुड़ कर शोषित पीड़ित जनता की आवाज बन गये। दो- दो बार खगड़िया सेमुखिया, एक बार प्रमुख और दो बार विधायक रहे।

कोरोना वायरस काल में लगातार पार्टी का कार्य करते हुए संक्रमित हुए व दो अगस्त को उनकी मौत हो गई।संकल्प सभा में सभी साथियों ने उनके अधूरे सपने को पूरा करने का संकल्पलिया। आने वाले चुनाव में साम्प्रदायिक एवं फासिस्ट ताकतों को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। मौके पर भाकपा जिला मंत्री ओमप्रकाश क्रान्ति,किसान नेता राधामोहन यादव, बबलू दूबे, बाबूलाल चौरसिया, अशोक मिश्र,जवाहर प्रसाद, अब्दुल सत्तार, तुलसी शर्मा, ज्वाला कान्त द्विवेदी, तारिकअनवर, अंजारूल साफेसर, तारकेश्वर सहनी, हरिशंकर साह, राकेश श्रीवास्तव,राजीव रंजन झा, योगेन्द्र शर्मा, सुबोध मुखिया आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें