पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:सुरक्षा व्यवस्था को लेकर थानाध्यक्ष ने किया मझौलिया प्रखंड के बैंकों का औचक निरीक्षण

बेतिया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र के बैंकों में हो रही घटनाओं को रोकने के लिए मझौलिया थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राणा रण विजय कुमार पुलिस दलबल के साथ बैंकों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान बैंकों में बिना काम के घूम रहे लोगों से पूछताछ की और चेतावनी देकर छोड़ दिया। इसके बाद बैंक में नियुक्त गार्डों को हिदायत दिया कि बिना काम के घूम रहे ऐसे लोगों पर वह अपनी नजर रखें और उन्हें बाहर का रास्ता दिखाए। बैंक में मौजूद लोगों में खासा हड़कंप मचा रहा। उन्होंने बैंक मैनेजरों को निर्देशित किया कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के संदेह होने पर पुलिस को सूचना दें। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे और गार्ड्स की ड्यूटी आदि की जानकारी ली। इस दौरान उनको बैंक की व्यवस्था ठीक ठाक मिली।

वहीं, बैंकों के आस-पास बाइक चेकिंग अभियान भी चलाया गया। बैंक में चेकिंग के दौरान सीसी कैमरा, अलार्म, सुरक्षा गार्ड, समेत सुरक्षा से जुड़े अन्य बिंदुओं की जांच की। थानाध्यक्ष ने बैंक में तैनात सुरक्षा गार्ड को यहां निर्देश दिया गया है कि कोई भी बैंक में प्रवेश करता है तो उन्हें प्रवेश द्वार पर ही सीसीटीवी कैमरा के पास मास्क को कुछ सेकेंड के लिए हटाने के लिए बोलें जिससे उसका चेहरा कैमरा में कैद हो सके। इसके बाद निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें