बेतिया में पति ने की पत्नी की हत्या:घरेलू विवाद को लेकर घर छोड़ निकली थी महिला, अगली सुबह वापस लौटने पर पति ने ईंट से सिर कुचलकर मार डाला; आरोपी गिरफ्तार

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बेतिया में पति ने अपनी पत्नी की ईंट से सिर कुचल कर हत्या कर दी है। जिले के बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बलुआ रमपुरवा पंचायत के वार्ड संख्या-18 की है। स्थानीय लोगों के अनुसार घरेलू विवाद को लेकर ससुराल वालों ने लाठी-डंडे से महिला की पिटाई कर दी। वहीं, पति ने महिला के सिर पर ईंट से वार कर दिया जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी पति अशोक महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

विवाद के बाद, रात को घर छोड़ निकल गई थी महिला
मृतका की पहचान बैरिया प्रखंड के बलुआ रमपुरवा के वार्ड नंबर 18 की गीता देवी (40 वर्ष) के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों के अनुसार शनिवार की रात पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गई। जिसके बाद महिला अपने मायके जाने के लिए निकली लेकिन गांव के ही एक महिला के घर रुक गई। रविवार की सुबह गीता देवी अपने ससुराल पहुंची तो सभी ससुराल वाले उसे मारने-पीटने लगे। इसी बीच पति अशोक महतो ने ईंट उठाकर पत्नी के सर पर वार कर दिया। इससे मौके पर ही गीता देवी की मौत हो गई।

घर छोड़कर फरार हुए ससुराल वाले
गांव वालों गीता देवी के हत्या की सूचना उसके मायके फोन कर परिजनों को दी। सूचना मिलते ही महिला के परिजन जब बलुआ रमपुरवा पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी मृत पड़ी हुई थी और ससुराल के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार थे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही मौके पर बैरिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया। इस संबंध में बैरिया थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने बताया कि महिला को उसके पति ने ईंट से मारकर हत्या कर दी है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...