पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धूमनगर चौक के पास की घटना:चोरों ने घर का ताला तोड़ 5 लाख नकद और 8 लाख के आभूषण की चोरी की

बेतिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बर्थडे पार्टी में शामिल हाेने घर के लोग गए थे रक्सौल

नगर के धूमनगर चौक से कुछ दूरी पर स्थित एक घर में भीषण चोरी की घटना घटी है। चोरों ने घर का ताला तोड़ कर 5 लाख रुपए नगद एवं 8 लाख का आभूषण समेत कीमती कपड़े की चोरी किया है। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया है। इस संबंध में घर मालिक महमूद आलम ने बताया कि वह बेतिया में लकड़ी का कारोबार करता है। नरकटियागंज धूमनगर में उसका ससुराल है। ससुर की मृत्यु के उपरांत वह ससुराल में ही रहकर सभी लोगों की देखभाल करता है।

घटना के दो दिन पहले वह सभी परिवार वालों के साथ रक्सौल में एक बर्थडे पार्टी में गया था। घर के मेन गेट एवं अंदर के सभी कमरों में ताला बंद था। दो दिन बाद मंगलवार की देर संध्या जब वह अपने परिवार के साथ धूमनगर स्थित घर पर पहुंचा तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। जब घर के सभी सदस्य घर में गए तो घर के अंदर के तीन कमरों का ताला तथा कमरे के अंदर अलमीरा, पेंटी, बक्सा, सभी टूटा हुआ था और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। उसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दिया।

पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई। महमूद ने पुलिस को बताया कि घर के दो अलमीरा में रखा 5 लाख रुपए तथा 8 लाख रुपए का आभूषण चोरी हुआ है। चोरों ने घर के सभी कमरों का ताला तोड़ घर में कमरे में रखें बक्सा, पेटी, सूटकेश, अलमीरा सभी तोड़ कर रुपए, आभुषण, कीमती कपड़े, सामान सभी चोरी कर लिया है। चोरी की इस घटना के बाद घर के सभी लोग सदमे में हैं। उसने पुलिस को यह भी बताया कि चोरों ने घर के सभी कमरों की तलाशी की है। जो सामान चोर नहीं ले गए हैं जैसे बेड सीट, तकिया, गद्दा आदि को चाकू से फाड़कर तहस-नहस कर दिए हैं।

घर की महिलाओं को पुलिस ने समझाकर शांत कराया
बर्थडे पार्टी से घर जैसी ही महिलाएं पहुंची घर का ताला टूटा देख रोने लगी। घर में इतनी भीषण चोरी को देखते हुए महिलाओं का रोते-रोते हाल बेहाल हो गया था। कई बार तो महिलाएं बेहोश हो जा रही थी। लेकिन सूचना पर पहुंची महिला पुलिस पदाधिकारी मीना देवी ने महिलाओं को समझा बुझाकर शांत कराया तथा उनको आश्वासन दिया कि बहुत जल्द घटना में शामिल चोर पकड़े जाएंगे।
सूचना पर घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया जा रहा है। घर के आसपास लगें सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है। बहुत जल्द चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।
कृष्ण कुमार गुप्ता, थानाध्यक्ष, शिकारपुर।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें