सड़क दुर्घटना:टेंट का काम कर एक बाइक से लौट रहे थे तीन युवक, ट्रैक्टर ने कुचला, दो की मौत

बेतिया9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • साठी थाना के हरनहिया की घटना, पुलिस ने एक ट्रैक्टर-ट्राली को किया जब्त

साठी थाना क्षेत्र के हरनहिया चौक के समीप एक बाइक पर सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिसमें बाइक चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि बाइक पर बैठे दो अन्य लोग बूरी तरह जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए चनपटिया भेजा जहां चिकित्सकों ने दोनों को गंभीर स्थिति बताते हुए बेतिया व बेतिया से गोरखपुर भेजा गया। गोरखपुर में इलाज के दौरान एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है। हालांकि पुलिस ने घटनास्थल से एक बालू लदे ट्रैक्टर ट्राली को जब्त कर थाना लाई है। उनकी पहचान पुरैनिया गांव निवासी रामनाथ राम के पुत्र 25 वर्षीय राजन राम और खटौरी राम का 40 वर्षीय पुत्र छोटा राम के रूप में किया गया है। जबकि घायल 30 वर्षीय मुकेश राम की स्थिति गंभीर बताई जाती है। इसका इलाज गोरखपुर में चल रहा है। साठी थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर हुई राजन साह की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया गया है।

तीसरे युवक को गंभीर हालत में गोरखपुर किया रेफर, देररात की घटना

परसौना में टेंट हाउस में मजदूरी करते थे तीनों युवक, रात को घर लौट रहे थे

राजन राम के पिता रामनाथ राम ने बताया कि तीनों युवक राम परसौना निवासी सुुशील साह के टेंट हाउस में मजदूरी का काम करते थे। शनिवार की देर रात्रि काम खत्म होने के बाद एक बाइक से घर लौट रहे थे। साठी के हरनहिया चौक के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ठोकर मारी व तीनों बीच सड़क पर जैसे ही गिरे की सामने से एक ट्रैक्टर ने कुचल दिया। जिसमें उनके पुत्र राजन राम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि छोटा राम मुकेश राम गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गोरखपुर में इलाज के दौरान छोटा राम की भी मौत हो गई है। ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया है।

राजन की 2020 में हुई थी शादी पत्नी बार-बार हो रही बेहोश

पिता ने बताया कि उसके दो पुत्रों में राजन छोटा था। वह टेंट हाउस में मजदूरी का काम करता था। उसकी शादी 2020 में हुई थी। उसकी मौत से उसके परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है। वहीं मृतक की नवविवाहिता का रोते रोते हाल बेहाल हो गया था। इसी तरह छोटा राम की मौत की सूचना पर गांव में कोहराम मच गया। उसकी पत्नी रीता देवी बार बार बेहोश हो जा रही थी। रीता देवी ने बताया कि उसके पांच छोटे छोटे बच्चे हैं।

खबरें और भी हैं...