पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:20 इंस्पेक्टर और 9 सब इंस्पेक्टर का स्थानांतरण

बेतिया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पदाधिकारियों को 15 जुलाई तक योगदान देने का निर्देश

चंपारण रेंज के डीआईजी ललन मोहन प्रसाद ने बेतिया, बगहा व मोतिहारी पुलिस जिला में पदस्थापित 20 इंस्पेक्टर व 9 दरोगा को स्थानांतरित कर दिया है।पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह स्थानांतरण किया गया है। 3 वर्ष तक एक ही जिले में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारियों को दूसरे जिले में स्थानांतरित किया गया है। साथ ही सभी स्थानांतरित पुलिस पदाधिकारियों को 15 जुलाई से पहले नए जगह पर योगदान देने का आदेश दिया गया है। डीआईजी ने तीनों एसपी को निर्देश दिया है कि वे स्थानांतरित पुलिस पदाधिकारियों को 15 जुलाई से पहले विरमित कर दे। डीआईजी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर कमलेश्वर मिश्र, रामाश्रय यादव, राजीव कुमार, दिनेश्वर कुमार को मोतिहारी से बेतिया स्थानांतरित किया गया है।

इंस्पेक्टर संजय कुमार सुमन, आनंद कुमार, अर्जुन कुमार, राणा रणविजय विजय कुमार को मोतिहारी से बगहा पुलिस जिला भेजा गया है। इंस्पेक्टर शशि भूषण ठाकुर व राकेश कुमार को बेतिया से मोतिहारी भेजा गया है। इंस्पेक्टर भगत लाल मंडल, जयप्रकाश सिंह, रविंद्र, मुनीलाल राम, रविंद्र कुमार का स्थानांतरण बगहा से मोतिहारी हुआ है। इंस्पेक्टर राजीव कुमार को बगहा से बेतिया भेजा गया है। डीआईजी कार्यालय में तैनात इंस्पेक्टर अंकित कुमार को मोतिहारी भेज दिया गया है। जबकि इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार को डीआईजी कार्यालय में योगदान देने को कहा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें