पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शोक सभा आयोजित:नप के पूर्व सभापति व रेड क्रॉस के चेयरमैन को दी गई श्रद्धांजलि

बेतिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चेयरमैन को श्रद्धांजलि देते सदस्य।

रेड क्रॉस जिलाध्यक्ष जगदीश केशान के निधन पर रविवार को रेडक्रॉस भवन में शोक सभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर रेडक्रॉस सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देते हुए उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।वाइस चेयरमैन सैयद अब्दुल मजीद ने कहा कि जगदीश केशान के रूप में हमने एक महान समाजसेवी को खो दिया है।

जिले में रेडक्रॉस के शुरुआती काल से लेकर आजीवन सदस्य, सचिव व चेयरमैन के रूप में स्व केशान जीवन पर्यन्त क्रियाशील रहे तथा रेड क्रॉस के मोटो ‘टू सर्व द ह्यूमनिटी’ की गरिमा व महत्व को बढ़ाते रहे। उनका जाना इस जिले के लिए एक बड़ी क्षति है। सचिव डॉ जगमोहन कुमार ने कहा कि अनुशासित जीवन,निस्वार्थ सेवापरक भावना व चुनौतियों का सहज सामना करने की कला उनमें कुटकुट कर भरी थी।

जिला प्रबंध समिति सदस्य सैयद शकील अहमद, सूर्यकान्त मिश्र, सुरैया शहाब, सत्येन्द्र शरण आदि ने उन्हें स्वभाव से सरल व सहयोगी,चरित्र से ईमानदार व सेवा का प्रतीक बताया। कहा कि उनका जाना एक युग का अंत है। श्रद्धांजलि सभा में डॉ शमसुल हक, डॉ देवीलाल यादव, डॉ इंतेसारुल हक, लालबाबू प्रसाद, विनय कुमार, दीपक वर्मा, मो आरिफ, इंद्रासन साह, प्रदीप कुमार,पंकज, विकास कुमार,आदित्य मधुकर,महेन्द्र चौधरी आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें