पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:नरकटियागंज में लड़की से दो भाइयों ने किया दुष्कर्म का प्रयास, घायल

बेतिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत करने गए युवती के परिजन तो पीटा, आरोपी घर से फरार

शिकारपुर थाना के एक गांव में सिलाई सिख कर घर जा रही लड़की से दो युवकों ने छेड़खानी करते हुए इज्जत लूटने का प्रयास किया। हालांकि लड़की किसी तरह अपनी इज्जत बचाकर भाग खड़ी हुई तथा अपने परिजनों को सारी बात बताई है। लड़की के माता-पिता जब छेड़खानी करने वाले युवकों के घर पर शिकायत करने पहुंचे तो दोनों युवक एवं उसके घरवालों ने लड़की के माता-पिता को पीटकर घायल कर दिया हैं। सूचना पर शिकारपुर पुलिस पहुंचकर पीड़ित लड़की के घायल परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज किया गया है।

खींचकर ले गए हड़बोड़ा नदी के पुल के नीचे
इस संबंध में पीड़ित लड़की ने शिकारपुर थाना में एक आवेदन दिया है। जिसमें बताया है कि वह प्रतिदिन सिलाई सिखने के लिए नरकटियागंज बाजार में जाती है। जब वह सिलाई सिख कर संध्या में अपने घर जा रही थी तो अंबेडकर नगर निवासी गणेश मुखिया एवं ठाकुर मुखिया चीन मिल स्थित हड़बोड़ा नदी पूल के पास छेड़खानी करने लगे। जब लड़की ने छेड़खानी करने से मना किया तो उक्त दोनों युवक उसका हाथ पकड़ कर खींचकर हड़बोड़ा के नदी पूल के नीचे ले गए और उसकी इज्जत लूटने का प्रयास करने लगे। वह किसी तरह अपनी इज्जत बचाकर वहां से भाग गई।

लड़की के घायल माता-पिता का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया है। एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। घर पर छापेमारी की गई है। दोनों लड़के फरार है।
कृष्ण कुमार गुप्ता, थानाध्यक्ष, शिकारपुर

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें