पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एफआईआर:तटबंध निरीक्षण के दौरान हंगामा के मामले में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई

बेतिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 12 नामजद व 50 अज्ञात पर आरोप, एक गिरफ्तार, विधायक के चालक व संवेदक ने दर्ज कराया मामला

पीपी तटबंध के 32.38 प्वाइंट पर हो रहे कटाव के निरीक्षण के दौरान विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह समेत संवेदक के साथ हुए विवाद मामले में दो अलग अलग एफआईआई भितहा थाना में दर्ज की गई है। कुल 12 नामजद व 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ यह दोनों प्राथमिकी विधायक के वाहन चालक आमोद राम व संवेदक गुलाम मोहम्मद ने दर्ज कराई है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है। बताते चलें कि भितहा थानाक्षेत्र में चंदरपुर गांव के पास पीपी तटबंध के 32.38 प्वाइंट पर हो रहे कटाव व फ्लड फाइटिंग का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को विधायक गए थे।

उनके चालक आमोद ने दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया है कि विधायक के निरीक्षण के दौरान आरोपियों ने सुनियोजित ढंग से हंगामा मचाया। अंगरक्षक का हथियार छीन लेने की कोशिश इन लोगों ने की। चार कारतूस लूट लिए। वाहन चालक को जाति सूचक गाली देते हुए गमछे से उसका गला दबाकर जान मारने की कोशिश की। उधर, संवेदक ने आरोपियों पर रंगदारी मांगने, कार्य में व्यवधान डालकर तटबंध को तोड़ने की कोशिश करने जैसा कई गंभीर आरोप लगाया है।

अनियमितता बरतने का लगाया आरोप

विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह ने शनिवार को एकबार फिर चंदरपुर पहुंचकर फ्लड फाइटिंग के कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि चंदरपुर के पास कटाव थम चला है। फ्लड फाइटिंग का कार्य जोर शोर से जारी है। हालांकि बररिया के पास फ्लड फाइटिंग के कार्य में गंभीर अनियमितताओं को लेकर उन्होंने जल संसाधन विभाग के अधिकारियों से गंभीर नाराजगी जताई। विधायक ने आरोप लगाया कि यहां बालू की जगह मिट्टी भरी जा रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि अनियमितता बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें