पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:मोतीपुर में बाढ़ के पानी में 2 बच्चियां डूबीं, मौत

ठकराहांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ठकरहां प्रखंड की मोतीपुर पंचायत में बाढ़ के पानी में डूबने से दो किशोरियों मौत हो गयी है। घटना गुरुवार के 12 बजे दिन की हैं। मृतकों में लालू यादव की 15 वर्षीय बेटी मनीषा कुमारी व परमानन्द यादव की 16 वर्षीय बेटी अर्चना कुमारी बताई गई है। दोनों मोतीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 8 के रहने वाली थी। पुलिस दोनों लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। शक्तिराज यादव ने बताया कि दोनों लड़कियां घास लाने गयी थी। मोतीपुर पंचायत सरकार भवन के समीप रोड के किनारे गढ्डा में गिरने मौत से हो गयी।

शाैच करने गया युवक सिकटी नदी में डूबा, मौत

बगहा एक प्रखंड की हरदी नदवा पंचायत के कौलाची गांव में एक युवक की सिकटी नदी में डूबने से गुरुवार की सुबह मौत हो गई। जानकारी समाजसेवी प्रेम चौधरी ने दी है। उन्होंने बताया कि मृत व्यक्ति कौलाची गांव के बिन्दा साह का 30 वर्षीय पुत्र राजू साह बताया गया है। राजू सुबह मे शौच करने कौलाची गांव के समीप सिकटी नदी में शौच करने के उपरांत पैर फिसल गया और नदी में डूब गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें