पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:11 वर्षीय लड़के के साथ अप्राकृतिक यौनाचार

बेतिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मैनाटांड़ थाना क्षेत्र का मामला, प्राथमिकी दर्ज

स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव से सटे नदी किनारे गाय चराने गए एक ग्यारह वर्षीय लड़के के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बालक के पिता ने स्थानीय थाना में बभनौली के राजेश यादव, सोनेलाल पड़ित और भगेलू यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़के के पिता के आवेदन पर और अप्राकृतिक यौनाचार, पॉक्सो और एससी एसटी एक्ट के धारा के तहत केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

पीड़ित बालक के पिता ने आवेदन देकर बताया है कि मेला चौक से पूरब डोमवा घाट के पास मैं और मेरा लड़का गाय चरा रहे थे। उस दौरान मेरा लड़का बांसवारी के पास खेल रहा था तो बभनौली के राजेश यादव, सोनेलाल पंडित और भगेलू यादव मेरे लड़के को पकड़ कर बांसवारी के तरफ ले गये। सोनेलाल पंडित और भगेलू यादव ने मिलकर मेरे बेटे का हाथ पैर पकड़ लिए और राजेश यादव ने मेरे बेटे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। मैनाटांड़ थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि पीड़ित बालक को मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेजा गया है। वहीं इस मामले में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें