पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संक्रमण फैलने का खतरा:सब्जी मंडियाें में नहीं हाे रहा साेशल डिस्टेंसिंग का पालन, मास्क भी नहीं लगा रहे अधिकतर लाेग

बेतिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सब्जी मंडी बगहा मीना बाजार में उमड़ी लोगों की भीड़।  - Dainik Bhaskar
सब्जी मंडी बगहा मीना बाजार में उमड़ी लोगों की भीड़। 
  • हाट व बाजाराें में हाे रहा है कोरोना से बचाव की गाइडलाइन का उल्लंघन

बढ़ते कोरोना महामारी के समय में अधिकतर लोगों के मन में इसका भय बना हुआ है। बावजूद कुछ लोग इस संक्रमण को हल्के में ले रहे है। जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण शहर व ग्रामीण क्षेत्रों के बाजार हाटों में देखने को मिल रहा है। सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस की धज्जियां खुलेआम उड़ती हुई दिखाई दे रही है। राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस में भीड़ भाड़ से बचने के लिए सभी दुकान व प्रतिष्ठानों को खोलने के लिए साप्ताहिक रोस्टर बनाया गया है। साथ ही शादी विवाह व अन्य सभी समारोह में भीड़ से बचने को लेकर संख्या निर्धारित किया गया है।

लोगों की उपस्थिति सोशल डिस्टेंस के साथ तय की गई है। बावजूद बाजार हाटों में लोगों की भारी भीड़ कोरोना वायरस को खुलेआम निमंत्रण दे रहा है। खासकर बगहा शहर के मीना बाजार बगहा दो व बगहा बाजार स्थित पशु अस्पताल परिसर में साग सब्जी व मांस मछली दुकानों पर आये दिन ग्राहकों की भीड़ इस कदर लग रही है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के विस्फोट होने की संभावना प्रबल होती दिख रही है। इस मामले में पुलिस प्रशासन पुरी तरह मूकदर्शक बन तमाशा देख रहा है। इस बाबत पूछे जाने पर बगहा एक व दो सीओ राकेश कुमार व उदयशंकर मिश्र ने एवं नगर थानाध्यक्ष व पटखौली थानाध्यक्ष प्रभारी ने बताया कि सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का उल्लंघन किया जाता है तो उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी। सोशल डिस्टेंस का पालन करना सभी के लिए अनिवार्य है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें