पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस ने बचाई जान:मवेशी व्यवसायी काे ग्रामीणों ने चोर समझकर पीटा

बेतिया16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • व्यापारियों ने लगाया 5 लाख रुपए और दो मोबाइल छीनने का आरोप

चौतरवा थाना के रायबारी भुलहवा में मवेशी खरीदारों को बाइक चोर समझ कर गांव वालों ने पीट पीट कर अधमरा कर दिया। व्यापारियों के पास से पांच लाख नगदी एवं दो मोबाइल भी छीन लिया है। संयोग रहा की समय पर चौतरवा थाना पहुंच गयी जिससे इनकी जान बच गई। दोनों घायलों को पुलिस ने चौकीदार के देख रेख में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। दोनों व्यापारी उत्तर प्रदेश के पडरौना जिला के शेखटोलिया गांव के रहने वाले मो. नसरूद्दीन एवं सैफ खां हैं। दोनों व्यापारियों ने बताया की वे खरीदे हुए पशु को अपने पिकअप से खलीलाबाद ले जाते हैं। हम लोग देर रात करीब एक बजे भुलहवा निवासी मो. हसन के घर से हसन की खरीदी हुई भैंस को खलीलाबाद ले जाने के लिए आये हुए थे।

पिकअप लेकर हमलोग जैसे हीं गांव में पहुंचे की लोगो ने हम लोगो के पिकअप को रोक कर मोटरसाइकिल चोर कहकर पहले ईंट पत्थर से मारना शुरू कर दिया। फिर पेड़ में बांध कर गांव वालों ने पीटा। हमारे पास रखे पांच लाख रुपये एवं दो मोबाइल भी छीन लिया। चौकीदार मो. कासिम ने बताया की तीन चार दिन पहले उस गांव से बाइक चोरी हुई थी। देर रात जब ये लोग आये तो लोगों ने इन्हें बाइक चोर समझ कर बुरी तरह से मारकर जख्मी कर दिया है। चिकित्सक डा.विनय कुमार ने बताया की अंदरूनी काफी चोट है। इलाज किया जा रहा है। चौतरवा थाना एसआई गुलाब चन्द्र राम ने बताया की जो भी आरोपी होगा उस पर करवाई अवश्य होगी। मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें