पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:सड़क दुर्घटना में मौत को लेकर दूसरे दिन ग्रामीणों ने ढाई घंटे तक जाम किया एनएच

बेतिया25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिसाैना में शुक्रवार की शाम हुआ था हादसा, पुत्र की हाे गई थी माैत, पिता का चल रहा है इलाज

बगहा लौरिया एनएच- 727 के बीच सिरौना गांव के पास शुक्रवार की शाम में हुई एक बस की ठोकर से सूरज की मौत के मामले में दूसरे दिन शनिवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य सड़क पर शव को रखकर जोरदार प्रदर्शन किया तथा सड़क को जाम रखा। इस दौरान करीब ढाई घंटे तक एनएच जाम रहा। आक्रोशित लोग प्रशासन के बड़े अधिकारी को बुलाने के साथ- साथ सरकारी मुआवजे की मांग करते रहे। सूचना के बाद एमएलसी भीष्म सहनी, चौतरवा थानाध्यक्ष विनय मिश्र, भैरोगंज थानाध्यक्ष जय नारायण राम, पूर्व प्रमुख ललन यादव की संयुक्त पहल पर जाम को हटाया गया। इस दौरान एमएलसी भीष्म सहनी ने बताया कि जिला के आपदा प्रबंधन विभाग से बात हुई है। जल्द ही मृत सूरज के परिजनों को सरकारी राशि मुहैया कराया जाएगा।

भैरोगंज थानाध्यक्ष जय नारायण राम ने बताया कि मृत सूरज कुमार की लाश को पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भेज दिया गया है। मृत सूरज कुमार के पिता कमल चौधरी भी जख्मी हुए है इन्हें भी बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कमल चौधरी के द्वारा दिए गए आवेदन पर अज्ञात बस व चालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया है। उन्होंने आवेदन में बताया है कि कमल चौधरी अपनी साइकिल पर सूरज कुमार को बैठाकर चौतरवा से बाजार कर अपने घर लौट रहे थे। उसी क्रम में बगहा की ओर से बेतिया जा रही एक बस ने ठोकर मार दिया। जिससे सूरज की मौत हो गयी और कमल चौधरी जख्मी हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें