पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:पुल निर्माण में सफेद बालू के उपयोग के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

बेतिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गड़बड़ी : खलवापट्टी से खैरवा जाने वाली सड़क में बन रहे पुल का मामला

मधुबनी प्रखंड के खलवापट्टी गांव से खैरवा जाने वाली सड़क में पुल का निर्माण कराया जा रहा है। लेकिन पुल का निर्माण कार्य करा रही कंपनी के संवेदक द्वारा पुल निर्माण कार्य में सफेद बालू का प्रयोग किया जा रहा है। वही खलवा पट्टी से खैरवा तक इसी कंपनी द्वारा सड़क का भी निर्माण कराया जा रहा है। लेकिन कहीं भी निर्माण कार्य का बोर्ड नहीं लगाया गया है। रविवार को निर्माण कार्य करा रही कंपनी के संवेदक द्वारा पुल निर्माण कार्य में सफेद बालू का प्रयोग करने से नाराज खलवा पट्टी गांव के ग्रामीणों ने स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी किया।

प्रदर्शन के दौरान खलवा पटी गांव निवासी बीरेंद्र कुशवाहा, भिखारी महतो, जितेंद्र राम, बिरजू राम, अजय राम,बासदेव राम, गुड्डू कुमार भिखारी कुशवाहा आदि ने बताया कि कार्य में काफी अनियमितता बरती जा रही है। ग्रामीणों ने फिलहाल कार्य पर रोक लगा दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क निर्माण एवं पुल निर्माण कार्य के समय विभाग के जेई व एसडीओ का कहीं अता-पता नहीं है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें