पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:वीटीआर की टीम ने 2 तस्करों को दबोचा

बेतिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शीशम के पेड़ काे काटकर बनाई थी गुल्लियां

मदनपुर वनक्षेत्र में वन कक्ष संख्या एम/17 से शीशम वृक्षों को काटकर बनाई गई गुल्लियों के साथ दो तस्करों को वीटीआर की टीम ने शनिवार को धर दबोचा। हालांकि कई अन्य तस्कर भागने में भी कामयाब रहे। वनक्षेत्र अधिकारी अवधेश प्रसाद सिंह ने बताया कि जंगल में गतिविधियों तस्कर गतिविधियों की जानकारी पाकर वनपाल शत्रुध्न प्रसाद सिंह व नौरंगिया उपखंड के वनरक्षी पिंटू कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई। शीशम की तीन गुल्लियों के साथ दो तस्कर रंगेहाथ दबोच लिए गए।

गिरफ्तार तस्करों की पहचान वाल्मीकिनगर थानाक्षेत्र के सेमरी डीह निवासी उमेश बीन व अखिलेश बीन के रूप में हुई है। इनकी निशानदेही पर इनके फरार हो चले सहयोगियों की पहचान सेमरी डीह गांव के ही सुरेंद्र बीन, काशी बीन, प्रदीप बीन, उमेश बीन व धर्मेंद्र बीन के रूप में की गई है। इन सभी तस्करों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया गया है। फरार हुए तस्करों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है। बताते चलें कि शुक्रवार को भी मदनपुर वनक्षेत्र में ही वाल्मीकिनगर रोड रेलवे स्टेशन के पास छुपाकर रखी गई सागवान वृक्ष की बेहद कीमती पांच गुल्लियों को वनकर्मियों ने जब्त किया था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें