पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:पंडई नदी का जलस्तर बढ़ने से मुरली भरहवा में घुसा पानी

बेतिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंडई नदी के जल स्तर बढ़ने से नदी के किनारे बसा बेलवा पंचायत के वार्ड नंबर 8 मुरली भरहवा गाँव के नदिया टोला के दर्जनों घर मे पानी घुस गया है। ग्रामीण किशुन यादव, ध्रुप यादव,बृजमोहन यादव, झगरू पटेल, मंगरु पटेल, प्रदीप शुक्ला,कमलेश ठाकुर, देव यादव, मेघनाथ राम ,दिवाकर कुमार, रमेश यादव, अर्जुन यादव, अजय यादव आदि ने बताया कि रविवार की सुबह 6 बजे घरों में पंडई नदी का पानी अचानक घुस गया। पानी इतनी तेज गति घरों में आया कि कुछ सामान बचाने का मौका भी नहीं मिला।

घरों में रखे हुए खाद्यान्न सामग्री भी बर्बाद हो गई है। धीरे-धीरे नदी राजकुमार शुक्ला और संत राउत के लगे प्रतिमा को अपने आगोश में लेने के कगार पर हैं। बड़े-बड़े नेताओं के द्वारा आश्वासन मिलता है लेकिन उस पर पहल नहीं होता हैं। इधर सीओ अमित कुमार ने बताया कि मुरली भरहवा गांव में पानी घुसने की सूचना नहीं मिली है। अगर सूचना मिलती है तो कर्मचारियों को स्थल पर भेजा जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें