पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतिया में महिला ने की खुदकुशी:साड़ी का फंदा लगाकर छत से लटकी, पति बाहर रहता था; बच्चे रोने लगे तो हुआ खुलासा

बेतिया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घर में फंदे से लटकी मिली महिला। - Dainik Bhaskar
घर में फंदे से लटकी मिली महिला।

बेतिया जिले के चनपटिया सिरिसिया ओपी क्षेत्र के मचहा गांव में शनिवार की रात एक महिला ने घर में फांसी का फंदा लगा खुदकुशी कर ली। आधी रात को बच्चों के रोने की आवाज पर घर के लोगों ने महिला के कमरे में गए तो उसका शव छत से लटकते देखा। वह साड़ी को फांसी का फंदा बना छत से झूल गई थी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, आत्महत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृत महिला की पहचान बेतिया जिले के चनपटिया सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र के मचहा गांव निवासी जगदीश राम की पत्नी शोभा देवी (25) के रूप में की गई है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

मृत महिला का पति जगदीश राम करीब 3 माह से जम्मू कश्मीर में मजदूरी करता है। शोभा के 4 वर्ष और 1 वर्ष के दो बच्चे हैं। वह अपने साथ ससुर और बच्चों के साथ घर में रहती थी। आसपास के लोगों ने बताया कि शोभा की शादी करीब 5 वर्ष पहले जगदीश राम से हुई थी। शनिवार की रात शोभा खाना खाकर बच्चों के साथ सोने चली गई। आधी रात को बच्चे रोने लगे। रोने की आवाज सुनकर घर के लोग कमरे में गए तो उसका शव लटकते देखा।

खबरें और भी हैं...