पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इश्कबाज दाराेगा:प्रेमिका से मिलने पहुंचे दारोगा को ग्रामीणों ने पकड़ा बांड भरवाकर छाेड़ा, 10 दिसंबर रखी शादी की तारीख

विभूतिपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विभूतिपुर के वासोपुर का रहने वाला है दारोगा ; झारखंड में है पोस्टेड
  • तीन साल से विभूतिपुर की लड़की से करता है प्यार

प्रेमिका से मिलने झारखंड से विभूतिपुर पहुंचे एक दारोगा को ग्रामीणों ने शनिवार देर शाम प्रेमिका के साथ पकड़ लिया। मामला खदीयाही गांव का है। दारोगा विभूतिपुर के ही वासो टोल का रहने वाला है। मामले की जानकारी के बाद दोनों पक्षों के लोगों के बीच तनातनी हुई, लेकिन बाद में मामला पंचायत में पहुंचा, जहां बात शादी पर आकर खत्म हुई।

ग्रामीणों ने शादी की तिथि 10 दिसंबर तय करते हुए बांड बनाकर दारोगा को मुक्त किया। इस दौरान स्थानीय थाने की पुलिस भी मौजूद थी। जानकारी के अनुसार विभूतिपुर के वासो टोल का यशवंत कुमार झारखंड पुलिस में दारोगा है। दो साल पहले उसकी नौकरी हुई है। वह खदीयाही गांव की एक लड़की से तीन साल से प्रेम करता था।

शनिवार देर शाम वह अपने मित्रों के साथ प्रेमिका से मिलने खदीयाही आया था। लोगों ने बताया कि रात में वह प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो लोगों ने चोर-चोर का हल्ला मचाया। इस पर वह भागने लगा तो लोगों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। प्रेमिका संग पकड़े जाने की सूचना पर दारोगा के परिवार वाले भी पहुंचे। लड़की व लड़का पक्ष के बीच रात भर बहस चली। सुबह मामले को लेकर पुलिस के समक्ष पंचायत बैठी।

पांच घंटे की पंचायत के बाद शादी करने पर राजी हुए दारोगा के परिवार वाले
रविवार को पांच घंटे चली पंचायत के बाद अंतत: दारोगा के परिवार वाले शादी को राजी हो गए। पंचायत में शादी की तिथि 10 दिसंबर तय की गई। शादी को लेकर दोनों पक्ष की ओर से ग्रामीणों ने बांड बनवाया, जिस पर प्रेमी युगल के अलावा दोनों पक्षों के लोगों ने हस्ताक्षर किया है। बताया गया है कि तीन वर्ष पूर्व प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए दारोगा व लड़की नरहन स्थित एक ग्रुप डिस्कशन केंद्र में तैयारी के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser