पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकास के लिए तेजी से काम:सुपौल बाजार के विकास के लिए बनाई जाएगी मास्टर प्लान : मंत्री

बिरौल3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार बिहार के चहुंमुखी विकास के लिए तेजी से काम करेगी। वे सुपौल बाजार में कपड़ा एवं रेडिमेड व्यावसायिक संघ की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार को विकसित राज्य बनाने के लिए कृत संकल्पित हैं। बिरौल अनुमंडल एवं सुपौल बाजार को विकसित बनाने के लिए शीघ्र ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ बैठक कर मास्टर प्लान तैयार किया जाएगा।

मंत्री ने जिले की दस विधान सभा सीटों में से नौ सीट पर एनडीए को जिताने के लिए दरभंगा जिलावासियों को विशेष धन्यवाद दिया। अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र पौद्दार ने की। जबकि संचालन मनोज साह एवं बलराम टेकड़ीवाल ने संयुक्त रूप से किया। मौके पर इनकम टैक्स आयुक्त सुजीत सिंह उमाशंकर प्रसाद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमेश सहनी, बैद्यनाथ सहनी, संतोष सहनी आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें