पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ससुराल वालों ने घर से निकाला:प्रेम विवाह के बाद दहेज नहीं मिलने पर पत्नी और बच्चियों को छोड़ भागा पिता

बिस्फी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के छछुआ गांव में दहेज के कारण ससुराल वालों ने बहु को मारपीट कर घर से निकाल दिया है। मामले को लेकर पीड़िता फरहनाज खातून के आवेदन पर पति अमानुल्लाह सास, ससुर, देवर व ननद सहित सात लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाते हुए पीड़िता फरहनाज ने अपने आवेदन में कहा कि मैं नागपुर महाराष्ट्र की रहने वाली हूं। मेरा प्रेम विवाह छछुआ गांव निवासी अमानुल्लाह के साथ समस्तीपुर कोर्ट में हुआ था।

शादी के बाद हम दोनों पति पत्नी नागपुर में ही रहने लगे। तीन लड़की भी पैदा हुई। उसके बाद मेरे पति, सास-ससुर सहित ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। साथ ही, पुत्र नहीं होने का भी लांछन लगाने लगे। दहेज नही मिलने की वजह से तीन लड़कियों को नागपुर में छोड़ पति व ससुर गांव चले आए। बातचीत करना भी बंद कर दिए। फोन करने पर भी दहेज की मांग की जाती रही। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें