पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:बिस्फी में करंट लगने से बच्चे की मौत लोगों ने 4 घंटे तक किया सड़क जाम

बिस्फीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिस्फी थाना क्षेत्र की सिंगिया पश्चमी पंचायत में करंट से हुए एक दस वर्षीय बच्चे की मौत से आक्रोशित लोगों ने चार घंटे तक सड़क जाम किया। जाम सीओ प्रभात कुमार एवं विद्युत विभाग जेई के पहल के बाद हटाया गया। बताते चले की बीते बुधवार को शाम सिंगिया वार्ड संख्या 05 के पप्पू पासवान के दस वर्षीय पुत्र गौरव की मृत्यु टूटे हुए विद्युत धारा प्रवाह तार की चपेट में आने से हो गई। जानकारी के अनुसार बच्चा आम चुनने के उद्देश्य से एक बगीचे में गया था।

जंहा चार सौ चालीस वोल्ट के धारा प्रवाह विद्युत तार टूट कर एक पेड़ लटका हुआ था। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ  उचित मुआवजे एवं जर्जर विद्युत तार बदलने की मांग को लेकर दरभंगा कमतौल पथ एसएच 75 के सादुल्हपुर चौक के पास जाम कर दिया। जाम कर रहे लोगों ने विद्युत विभाग की लापरवाही को लेकर नारेबाजी की। सीओ प्रभात कुमार ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने एवं जर्जर विद्युत तार बदलने का आश्वासन लोगो को दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें