पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:अलग-अलग जगह डूबने से 5 लोगों की मौत, एक लापता और एक गंभीर

भितहा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के अलग-अलग जगहों पर डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक किशोर की स्थिति गंभीर है। भितहा थाना क्षेत्र के परसौना एवं मच्छहा पंचायत में नाला में डूबने से एक बच्चा सहित दो लोगों की मौत हो गई। परसौना पंचायत के जिगनही गांव निवासी रंजीत पटेल पिता छबीला पटेल उम्र 23 वर्ष की मौत गांव के बगल में पुलिया के पास लगे पानी में डूबने से हो गई। मुखिया प्रतिनिधि चंदन कुमार ने बताया कि मृतक दियारा में अपनी फसल देखने गया था। जहां से वापस लौटते वक्त वह पुलिया के पास के गढ़े में चला गया जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। मृतक रंजीत कुमार तैरना नहीं जानता था।

दूसरी ओर मच्छहा पंचायत के मच्छहा गांव निवासी ललन यादव का चार वर्षीय पुत्र की मौत पानी में डूबने से हो गई। बताया गया कि वह खेलते-खेलते सड़क के किनारे पानी लगे गढ़े में चला गया, जहां गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गया। घटना के बाद दोनों गाव में मातम छाया हुआ है।

वहीं, सहोदरा थाना क्षेत्र के बंसपुर पिपरा गांव में नाले में डूबने से बच्ची की मौत हो गई है। काफी देर खोजबीन करने के बाद परिजनों ने उसे नाला से निकाला। मृतक कि पहचान बंसपुर पिपरा निवासी हबीब मिया की पांच वर्षीय पुत्री मुन्नी खातून के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि गहरे नाले पर चचरी रख कर लोग नाला पार करते हैं। इसी कारण हादसा हुआ है।

बाढ़ देखने गया युवक पैर फिसलने से डूबा

थाना क्षेत्र के बढईया टोला में सिकरहना नदी का बाढ़ देखने गए 30 वर्षीय युवक का पैर फिसलने से वह नदी में डूब गया। पंसस खुशबू नेशा ने बताया कि शेख बिस्मिल्लाह का पुत्र शेख़ लक्की जो 30 वर्ष की मौत डूबने से हो गई है। उन्होंने बताया कि शेख लक्की की शादी 4 माह पूर्व में ही हुई थी। बताया कि शव को खोजने के लिए स्थानीय गोताखोर जुटे हैं पर शव नहीं मिल सका है। मझौलिया सीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इधर, बगहा गंडक नदी में मछली मारने के क्रम में नगर के पुअर हाउस निवासी श्रवण यादव के 12 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार की डूबने की आशंका है। उसकी तलाश में एनडीआरएफ की टीम लगी हुई है। नगर थाना एसआई सुरेश कुमार ने बताया की परिजनों ने बताया की दीपक दोपहर में मछली मारने निकला जो वापस नहीं आया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें