पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाव डूबी:बीमार को अस्पताल पहुंचाकर नाव से लौट रहे थे लोग, नाव डूबने से एक की हुई मौत

बिथान7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसी दौरान आयी तेज आंधी व बारिश के कारण नाव डूब गई

बिथान प्रखंड के बाढ़ प्रभावित खुटौना गांव में शनिवार रात कमला नदी में हुई नौका दुर्घटना में चार लोग डूब गए। हालांकि इसके में तीन लोग तैर कर नदी से बाहर निकल गए, जबकि एक युवक की डूब कर मौत हो गई। घटना देर रात उस समय हुई खुटौना गांव के लोग बीमार परिजन को अस्पताल पहुंचाकर वापस नाव से गांव लौट रहे थे।

इसी दौरान आयी तेज आंधी व बारिश के कारण नाव डूब गई। मृतक गांव के राम उदगार राम का 23 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र राम बताया गया है। रविवार सुबह ग्रामीणों की मदद से युवक का शव नदी से बाहर निकाला गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

संतुलन खाेने से हुआ हादसा

जानकारी अनुसार धमेंद्र राम के घर के कई लोग बीमार थे। बीमार लोगों को नाव पर सवार कर फुलतोरा पुल के पास पहुंचाया। जहां से उसे निजी क्लीनिक में भर्ती करवाया। लोगों ने बताया कि उसके बाद वह उसी नाव पर सवार होकर खुटौना के लिए चला। कमला की मुख्य धारा से निकल कर नाव नदी की उपधारा में पहुंची थी कि तेज आंधी के साथ बारिश शुरू हो गई। नाविक ने संतुलन खो दिया। जिससे नाव नदी में पलट गई। नाव पर दो नाविक के अलावा धमेंद्र के परिवार का एक अन्य सदस्य भी थे। तीनों लोगों को तैरना आता था जिस कारण वे तैरकर निकल गए।

खबरें और भी हैं...