पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यह गलती बार-बार हो रही:पूर्वी चंपारण में शादी के दौरान खुलेआम पिस्टल-रायफल से फायरिंग हुई, गनीमत रही किसी को नहीं लगी गोली

चकिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग पर मनाही है। लगातार हर्ष फायरिंग के मामले में पुलिस कार्रवाई भी कर रही है। लेकिन अपनी दबंगता दिखाने से लोग बाज नही आ रहे हैं। पूर्वी चंपारण के चकिया में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें समारोह में खुलेआम पिस्टल और रायफल से फायरिंग हो रही है। वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है।

बताया जाता है कि शादी समारोह में भीड़ के बीच दो लोग दनादन फायरिंग कर रहे हैं। इसमें एक व्यक्ति पिस्टल से फायरिंग कर रहा है तो दूसरा राइफल से। पिस्टल से फायरिंग करनेवाले की पहचान पुलिस ने चकिया के चाणक्यपुरी मुहल्ला निवासी डॉक्टर नागेन्द्र प्रसाद के तौर पर की है, जो लगातार अपनी पिस्टल से फायरिंग कर रहे हैं। जबकि इनके ही रायफल से इनका कोई समर्थक फायरिंग कर रहा है।

बताया जा रहा है कि नागेंद्र प्रसाद ने नागालैंड के लाइसेंस पर पिस्टल और राइफल खरीदा है। चकिया एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि हर्ष फायरिंग का वीडियो मिला है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें