पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नारेबाजी:पार्ट थ्री की परीक्षा का एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने किया रोड जाम

चकिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आक्रोशित छात्रों ने प्रभारी प्राचार्य व परीक्षा नियंत्रक के खिलाफ की नारेबाजी

प्रखंड क्षेत्र के एएच-42 के समीप स्थित एसआरएपी कॉलेज के बीए व बीएससी पार्ट थ्री की परीक्षा में कई छात्रों का एडमिट कार्ड नहीं आने से नाराज छात्रों ने एएच 42 को जाम कर प्रदर्शन किया। जाम के दौरान आक्रोशित छात्रों ने प्रभारी प्राचार्य व परीक्षा नियंत्रक के विरुद्ध मुर्दाबाद आदि के नारे भी लगा रहे थे। जाम लगभग आधे घण्टा तक रहा।जाम के कारण सड़क के दोनो तरफ छोटी बड़ी वाहनो की लम्बी कतारें लग गई ।वही जाम के समय एसपी नवीनचंद्र झा का वाहन भी फंस गया।

उन्होंने छात्रों को समझा बुझा कर एवं स्थानीय पुलिस को भेजकर समस्या का समाधान कराने के आश्वासन पर छात्रों ने जाम समाप्त कर दिया। उसके बाद वाहनो का आवाजाही शुरू हुआ। जिन छात्रों का एडमिट कार्ड नहीं मिला उनमें सर्बरी खातून,निभा कुमारी,नौतज खातून, हर्ष कुमार, निरंजन कुमार यादव,विक्की कुमार, चंदन कुमार,प्रवीण कुमार सहित अन्य छात्र व छात्राएं शामिल है। इस बाबत सड़क जाम कर रहे छात्रों का कहना था कि 2 दिसम्बर बुधवार से पार्ट थ्री की परीक्षा शुरू होगी और अभी तक उनलोगों का एडमिट कार्ड नहीं मिला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser