पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी:बिना बंदोबस्ती के ही पोखर से निकाल लिया 10 लाख की मछली और मखाना

दरभंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आठ बोरी मखाना जब्त, चार मछुआरों के विरुद्ध दर्ज हुई प्राथमिकी

सिमरी थाना पुलिस ने लोहरिया पोखर से सोमवार को आठ बोरी मखाना जब्त की। इस संबंध में थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बताया कि इस पोखर की बंदोबस्ती अभी नहीं हुई है। फिर भी मछुआरों ने इसमें लगभग 10 लाख रुपए की मछली और मखाने की निकासी कर ली है। ऐसी सूचना मिलने पर कार्रवाई की गई है। इस बाबत हरपुर के ललित सहनी की शिकायत पर चार हरपुर के सुशील तिवारी, अरई के रामसेवक सहनी व उनके दो पुत्र मनोज सहनी व अशोक सहनी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बताया जाता है कि सुशील तिवारी कुछ मछुआरों को लेकर लोहरिया पोखर में अवैध ढंग से मखाना निकासी कर रहे थे। जब इसका विरोध किया गया तो आरोपियों ने धक्का मुक्की की। गले में गमछा लगाकर जमीन पर गिरा दिया गया। इसी बीच सुशील व मनोज ने जबरदस्ती सादा कागज पर अंगूठे का निशान ले लिया। अशोक सहनी ने कनपट्टी में पिस्टल सटा कर 50 हजार रंगदारी देने के बाद निशान वाला कागज वापस करने की बात कही। आरोपियों ने धमकी दी कि अगर पुलिस को जानकारी दी तो जान से मार देंगे। पोखर का सरकारी डाक नहीं होने से लगभग 10 लाख रुपए के राजस्व व 20 लाख की सरकारी संपत्ति का गबन किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें