पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिजल्ट:शत-प्रतिशत छात्र 12वीं बोर्ड परीक्षा में रहे सफल

दरभंगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पाठशाला कोचिंग संस्थान

सीबीएसई के नतीजे घोषित होने के साथ ही आईआईटी मेडिकल की तैयारी कराने वाली कोचिंग संस्थान कटहलबाड़ी (दरभंगा) एवं काशीपुर (समस्तीपुर) स्थित पाठशाला में जश्न का माहौल है। 12वीं बोर्ड रिजल्ट में एक बार फिर संस्थान के स्टूडेंट्स ने बाजी मारी है। संस्थान के निदेशक व केमिस्ट्री गुरु आईआईटीयन जीतेश भगत ने बताया कि पाठशाला ने अपने परंपरा को बरकरार रखते हुए इस वर्ष भी बेहतर परिणाम दिए हैं। मौके पर गणित के शिक्षक आईआईटीयन ई. सौरभ सिंह ई. मनीष कुमार ई. दीपक झा , केमिस्ट्री के शिक्षक शैलेन्द्र कुमार ए.एन.सिंह , फिजिक्स के शिक्षक आईआईटीयन जयप्रकाश मेहता प्रवीण झा सहित बायोलॉजी के शिक्षक प्रदीप प्रांजल की पूरी टीम सफल छात्रों को बधाई दी।

सफल छात्रों में सुशांत कुमार ने 96%(पीसीएम) गौतम कुमार 93% (पीसीएम) स्नेहा मिश्रा 94% (पीसीबी), पल्लवी कुमारी 93 % (पीसीबी) एवं दर्जनों छात्रों ने 90% से अधिक अंक हासिल किए है। पाठशाला कोचिंग संस्थान ने 12वीं कक्षा के परिणामों के बाद छात्रों एवं अभिभावकों के परामर्श के लिए एक हेल्पलाइन शुरू की है। 9473164704, 6201176917 पर कोचिंग द्वारा संचालित ऑनलाइन एवं ऑफलाइन 7वीं से 12वीं तक के विभिन्न कोर्स में नामांकन एवं कैरियर से संबंधित सलाह फोन करके ली जा सकती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें