सावधानी जरूरी है / जिले में 18 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, एक वरीय पुलिस पदाधिकारी के बॉडीगार्ड सहित 3 पुलिस कर्मी भी संक्रमित हुए

X

  • डीएमसीएच से अब तक स्वस्थ हाेकर अपने घर लाैट चुके हैं 210 लाेग
  • अलीनगर के 6, बेनीपुर के 3, कुशेश्वरस्थान और सदर प्रखंड के एक-एक व डीएमसीएच के दो मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

दरभंगा. जिले में कोरोना वायरस विकराल रूप लेते जा रहा है। बावजूद सावधानियां नहीं बरती जा रही हैं। साेमवार काे काेराेना पाॅजिटिव के 18 नए मामले सामने अाए। इनमें पुलिस के एक वरीय पदाधिकारी के बाॅडी गार्ड सहित तीन पुलिसकर्मी, प्रशासन के एक वरीय पदाधिकारी के महिला कर्मी व प्रखंड स्तर के एक पदाधिकारी है। 18 कोरोना पॉजिटिव में सबसे अधिक अलीनगर प्रखंड के 6 लोग हैं। इसके अलावा बेनीपुर के 3, कुशेश्वरस्थान व सदर प्रखंड के एक-एक एवं डीएमसीएच के दो मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस तरह से जिले में काेराेना पाॅजिटिव मरीजाें की संख्या 289 पर पहुंच गई है। वहीं अभी तक जिले में कोरोना से 6 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं सोमवार को 33 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ हाेकर घर लाैटे। इस प्रकार 210 मरीज स्वस्थ हाेकर घर लाैट गए। 

धमसाइन गांव का 7 साल का बच्चा और 8 साल की बच्ची भी संक्रमित
अलीनगर में 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मचा गया है। सभी मरीजों को डीएमसीएच भेज दिया गया। नरमा गांव का 33 वर्षीय युवक पाॅजिटिव पाया गया। वह मुंबई से आया था। वहीं धमसाइन गांव के 7 वर्षीय बच्चे एवं 8 वर्षीय बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इनके पिता कुछ दिन पूर्व दिल्ली से आए थे। जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तुलापटी के 21 वर्षीय  युवक, पकरी गांव के 44 वर्षीय व मिलकी के 10 वर्षीय बालक के पॉजिटिव होने की खबर है। 

अलीनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से लापता थे प्रबंधक
अलीनगर प्रखंड क्षेत्र में 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीनगर से स्वास्थ्य प्रबंधक लापता थे। सीएचसी प्रभारी डॉ. विमलेश प्रकाश से जब उनके संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य प्रबंधक संजय कुमार कहां हैं इसका मुझे नहीं तो कोई लिखित में जानकारी दी गई है और ही नहीं मौखिक रूप से सूचना ही है।


आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना