पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीएमसीएच:कोरोना से 2 की मौत, एक समस्तीपुर, दूसरा मधुबनी का, दो दिनों में 4 मरे, प्राइवेट गाड़ी से शव को भेजा

दरभंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में फिर 5 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, मरीजों की संख्या बढ़कर 3477 तक पहुंची

डीएमसीएच में कोरोना से शुक्रवार को दो लोगों की फिर से मौत हो गई। दो दिनों में कोरोना से 4 की मौत हो चुकी है। इसकी पुष्टि अधीक्षक डॉ. मणि भूषण शर्मा ने की। समस्तीपुर जिले की 65 वर्षीया वृद्ध की मौत गुरुवार को दिन के 11 बजे के करीब कोरोना से हो गई। उनका इलाज 15 नवंबर से कोरोना एचडीयू में चल रहा था। मौत के बाद अस्पताल में सरकारी एम्बुलेंस रहने के बावजूद परिजन ने शव को अपनी प्राईवेट गाड़ी से घर ले गए। वहीं दूसरी ओर मधुबनी जिला के हटनी गांव की 66 वर्षीया महिला की मौत भी कोरोना से हो गई। उनको परिजनों ने इलाज के लिए डीएमसीएच में 26 नवंबर को भर्ती कराया था।

डीएमसीएच के फ्लू कॉर्नर में 49 लोगों की जांच में 2 पॉजिटिव मिले
इधर, जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। पिछले 24 घंटे में जिले में फिर 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 3477 तक पहुंच गई है। डीएमसीएच के फ्लू कॉर्नर में 49 लोगों की जांच में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। दरभंगा मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायोलॉजी विभाग में आरटीपीसीआर से जांच में 3 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राहत की बात यह है कि 2667 लोगों की रैपिड एंटीजन से जांच की गई। जिसमें एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser