पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:20 सदस्यीय दल ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

दरभंगा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुल का विवाद सुलझाने की मांग की

रजौड़ा पंचायत के रजौड़ा गांव में गांव से बरसाती पानी की निकासी के लिए बन रहे पुल निर्माण पर आपसी विवाद के कारण किसी भी समय रोक लग सकता है। गांव के किनारे नहर है जिसके कारण बरसात के मौसम में गांव की आबादी के बीच काफी पानी जमा हो जाता है। गांव की जल निकासी तेज गति से हो सके इसके लिए पूर्व विधायक डॉ फराज फातमी ने छोटे बड़े 4 ह्यूम पाइप पुल बनाने की अनुशंसा की थी। अब जब करीब 90 लाख रुपए की लागत से पुल-सड़क बनाए जाने लगा तो ग्रामीण दो भागों में बंट गए और शनिवार को पुल निर्माण स्थल पर उलझ गए। इस मुद्दे पर गांव के ही चांद बाबू रहमान की अगुआई में डीएम को 20 सदस्यीय दल ने एक ज्ञापन सौंपकर जांच कराए जाने की मांग की है।

सौंपे गए ज्ञापन में 100 से अधिक लोगों के हस्ताक्षर मौजूद हैं। ज्ञापन में ग्रामीणों ने कहा है कि करीब 1 वर्ष पहले बना पुल अभी मजबूत था उसे क्यों तोड़ा गया और तोड़ ही दिया गया तो इसमें कम से कम दो ह्यूम पाइप वाला पुल बनाया जाए। ताकि बरसाती पानी तेज गति से निकल सके।जबकि पुल निर्माण स्थल के अगल-बगल के जमीन मालिक दूसरे पाइप डालने पर रोक लगा रहे थे। विवाद की जानकारी पर ग्रामीण कार्य विभाग दरभंगा के सहायक अभियंता महेश प्रसाद, कनीय अभियंता हरे राम ने पहुंचकर मामला को सुलझाने का प्रयास किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser