पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:सिमरी में ट्रक से 280 बोरी अनाज बरामद, 2 गिरफ्तार

सिंहवाड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हरियाणा के करनाल ले जा रहे थे धंधेबाज

दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर सिमरी थाना की पुलिस ने गुरुवार को शास्त्री चौक के निकट ट्रक से 280 बोरी सरकारी अनाज बरामद कर चालक व सह चालक को गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर बस्तवाड़ा के किराना दुकानदार शौकत अली अंसारी सहित ट्रांसपोर्टर सोनू व चालक एवं सह चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तार ट्रक चालक व सह चालक जम्मू कश्मीर के कठुआ जिला के किशनपुर निवासी मोहन लाल व सह चालक सुरजीत कुमार के रूप में की गई है।

सिंहवाड़ा के मार्केटिंग ऑफिसर उदय कुमार सानू ने गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ की है। बताया गया है कि 280 बोरी चावल बस्तवाड़ा के किराना व्यवसायी शौकत अली अंसारी के यहां से ट्रक पर लोड कर हरियाणा के करनाल ले जाया जा रहा था। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। ट्रक व चावल को जब्त कर लिया गया है। सिमरी थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बताया कि बरामद 140 क्विंटल चावल सिंहवाड़ा स्थित राज्य खाद्य निगम के गोदाम प्रबंधक को सुपुर्द कर दिया गया है। गिरफ्तार चालक व सह चालक को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें