पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:चोरी की बैट्री व मोबाइल के साथ 3 लोग गिरफ्तार

सिंहवाड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सनहपुर से पकड़े गए अाराेपियाें काे भेजा जेल

बाढ़ के दौरान भी चोरी की घटना कम नहीं हुई है। सनहपुर में ग्रामीणों ने बैट्री चोर गिरोह के तीन सदस्यों को चोरी की गई बैट्री व मोबाइल फोन के साथ पकड़कर पुलिस के सिपुर्द किया है। घटना को लेकर संतोष महतो ने तीनों युवकाें के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि दो माह पूर्व उसके टेंपो की बैट्री चोरी हो गई थी।खोजबीन करने पर पता चला के गांव के ही सोनू झा,रौशन झा व रिपु झा के पास बैटरी है। बैट्री के संबंध में जब रिपु से पूछताछ की गई। पहले तो उसने बैट्री दरभंगा से खरीदने की बात कही लेकिन, जब बाद में दबाव पड़ा तो उसने बताया कि सोनू बैटरी को केला गाछी में छुपा कर रखे हुए है। उसकी निशानदेही पर केला गाछी से बैट्री को बरामद कर लिया गया।

सोनू की तलाशी के दौरान उसकी जेब से सनहपुर के ही चंदन कुमार का चोरी हुआ मोबाइल भी बरामद हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची सिंहवाड़ा थाना की पुलिस तीनों आरोपी युवक को थाने ले गई। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। भरवाड़ा ब्राह्मण टोला में किराए के मकान में रह रही सिंहवाड़ा पीएचसी की एएनएम उर्मिला कुमारी के घर का ताला तोड़ कर हुई चोरी मामले में पुलिस को चोरी की घटना से पूर्व घर की रेकी कर रहे बाइक सवार तीन संदिग्ध का सीसीटीवी फुटेज मिला है। 27 जुलाई को हुई घटना को लेकर सिंहवाड़ा थाना में एफआईआर दर्ज हुई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें