पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समर्पण:माला देवी हत्याकांड के 4 आरोपियों ने किया समर्पण

दरभंगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर की माला देवी हत्याकांड में मंगलवार को दैनिक भास्कर में खबर प्रकाशित होने के बाद सुबह चार आरोपी ने थाने पहुंच पुलिस के पास आत्मसमर्पण किया। मालूम हो कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर गांव में बाइक विवाद में मारपीट में घायल माला देवी की इलाज के दौरान डीएमसीएच में 8 अप्रैल को मौत हो गई थी। इस मामले में पूर्व में ही एफआईआर दर्ज कराया गया था। जिसमें 9 लोगों को आरोपी बनाया गया था। जिसमें दैनिक भास्कर की ओर से माला देवी हत्याकांड में प्रमुखता से खबर प्रकाशित करने के बाद मंगलवार की सुबह चार आरोपी बहादुरपुर थाने पहुंचकर किया आत्मसमर्पण।

जिसमें गरीबन यादव, बिल्टू यादव, विकास यादव, महेश यादव इन सभी ने थाने में आत्मसमर्पण किया। जिसे पुलिस ने पूछताछ कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उक्त मामले की पुष्टि बहादुरपुर थाने के थानाध्यक्ष सुबोध ठाकुर ने करते हुए बताया कि आज सुबह चार आरोपी थाने पहुंचकर खुद को किया आत्मसमर्पण, जिसे पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें