पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एफआईआर:वार्ड सदस्य को गोली मारने के मामले में मुखिया सहित 4 को जेल, मुख्य आरोपी फरार, दो एफआईआर दर्ज

दरभंगा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 8 लोग नामजद : सिमरी थाना क्षेत्र के सिमरी वार्ड- 12 के वार्ड सदस्य गणेश साह को गोली मारी थी

सिमरी थाना क्षेत्र के सिमरी वार्ड 12 के वार्ड सदस्य गणेश साह को गोली मारने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जख्मी वार्ड सदस्य के बयान पर दर्ज हुई प्राथमिकी के नामजद अभियुक्त मुखिया विश्वनाथ पासवान उर्फ भोला, मलहु यादव, लालबाबू साह व कांड के अप्राथमिकी अभियुक्त स्काॅर्पियो चालक अनिल यादव उर्फ गोपी को जेल भेजा गया है। जबकि मुख्य आरोपी शिक्षक बबन यादव अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। बताते चलें कि बुधवार की रात शिक्षक बबन यादव के दरवाजे पर मुखिया की उपस्थिति में लिट्टी चोखा पार्टी के दौरान चली गोली वार्ड सदस्य के पेट मे लगी थी। जिसके बाद उसे गुपचुप तरीके से स्काॅर्पियो पर लादकर डीएमसीएच ले जाया गया था।

पुलिस के पहुंचने पर आरोपी फरार हो गए थे। इसी बीच जख्मी वार्ड सदस्य ने पुलिस को बयान दिया था जिसके आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी हुई। जबकि गंभीर स्थिति को देखते हुए वार्ड सदस्य को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। वार्ड सदस्य ने शिक्षक व मुखिया समेत चार लोगों को नामजद किया था। वहीं पुलिस ने गुपचुप तरीके से इलाज के लिए ले जाने वाले वाहन को जब्त कर स्कार्पियो चालक को भी पकड़ा था। उसने पुलिस को बताया है कि शिक्षक के दरवाजे पर मुखिया व सद्दाम पासवान, लालबाबू साह, सुनील यादव सभी एकसाथ पंचायत के वार्ड 12 में चल रही योजना को लेकर बैठक किए थे। उसी दौरान विवाद हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser